Breaking Kashi

6/recent/ticker-posts

वाराणसी में दिवंगत सफाईकर्मी की पत्नी ने किया कांग्रेस के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन, ग्रामीण क्षेत्र साधने का कांग्रेस का प्लान

मजदूर दिवस के अवसर पर वाराणसी लोकसभा क्षेत्र के INDIA गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय के चुनाव कार्यालय का उद्धघाटन मंडुआडीह में हुआ। कार्यालय का उद्घाटन विगत दिनों भैंसासुर क्षेत्र में मृत सफाईकर्मी घूरेलाल की पत्नी चंदा देवी के हाथों कराया गया। कांग्रेस के इस चुनाव कार्यालय से रोहनिया और सेवापुरी विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्र की गतिविधियों पर नजर रखी जाएगी।


उद्घाटन के बाद कार्यालय में इंडिया गठबंधन के घटक सपा, कांग्रेस एवं आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने बैठक कर चुनावी रणनीति तय की। बैठक की अध्यक्षता सपा जिलाध्यक्ष सुजीत यादव लक्कड़, संचालन सपा जिला प्रवक्ता संतोष यादव ‘बबलू’ एडवोकेट एवं धन्यवाद ज्ञापन कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजेश्वर सिंह पटेल ने किया।


कार्यालय का उद्दघाटन करने के पश्चात मृत सफाईकर्मी घूरेलाल की पत्नी चंदा देवी ने कहा कि जब मेरे पति की मृत्यु के बाद भाजपा का एक भी नेता नहीं आया। अजय राय आए थे, और उन्होंने परिवार की तकलीफ में सदैव साथ खड़े रखने को आश्वस्त किया था। हम शुभकामनाएं देते हैं कि अजय राय विजयी हों।
वहीं अजय राय ने कहा कि कांग्रेस पार्टी श्रमिको के हक अधिकार के लिए सदैव खड़ी है। 



अंतिम पंक्ति के व्यक्ति की आवाज ही हमारी आवाज है। यह मेरी बहन वही चंदा देवी है। बीते 5 अप्रैल को जिनके पति घूरेलाल सीवर सफाई के दौरान मृत हुए थे। उनके पास सेफ्टी किट नही था, जिसके कारण सीवर में उतरने के बाद दम घुटने से मौत हो गई थी। यह हाल प्रधानमंत्री जी के संसदीय क्षेत्र का है, जहाँ सारा व्यवस्था ही ध्वस्त है। 

ऐसे हम लोग इंडिया गठबंधन लोग इनके आवास गए व हर सम्भव मदद व लड़ाई लड़ने हेतु व आजीवन परिवार के साथ खड़े रहने का विश्वास दिया।सपा जिलाध्यक्ष सुजीत यादव लक्कड़ व आप पार्टी के जिलाध्यक्ष रमा शंकर पटेल ने संयुक्त रूप से कहा कि रोहनिया व सेवापुरी विधानसभा के सभी जोन, सेक्टर व बूथ प्रभारियों के साथ पूर्व में कई बैठकें करके उनको जिम्मेदारी सौंप दी गयी है। इस बार बनारस के लोग इतिहास लिखने के लिए तैयार बैठे हैं।